Sarguja

जोगी कांग्रेस छात्र संघ ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

hastakshar abhiyan.jpg

छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी सरगुजा की ओर से महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव बन्द करवाने के विरोध में प्रदेश स्तरीय आंदोलन के दूसरे चरण में शुक्रवार को महाविद्यालयों में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया । कुछ दिनों पूर्व संघ ने प्रथम चरण में सभी महाविद्यालयों के प्राचार्य को ज्ञापन दे कर चुनाव न करवाने का विरोध जताते हुये ज्ञापन सौंपा था।

मन में विश्वास का भाव लेकर अपने हुनर का प्रदर्शन क

dur nes.jpg

मन में विश्वास का भाव लेकर अपने हुनर का प्रदर्शन करें। ये बातें गुरूवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री रमशीला साहू ने कही । उन्होंने सेक्टर-2 भिलाई में राज्य स्तरीय 17वीं क्रीडा प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया । प्रतियोगिता में राज्य के 13 जिले के विभिन्न खेलों के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं, जो अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे।

रिहायशी इलाकों में सुअर पालन बंद कराने प्रशासन से आग्र

Collector

नगर निगम क्षेत्र में सुअर पालन को बंद कराने की लगातार बढ़ती मांग के बीच बुधवार को निगम सभापति शफी अहमद के साथ निगम के कई पार्षदों ने कलेक्टर सरगुजा से मुलाकात की। इस विषय में जिला प्रशासन की ओर से सहयोग करने के लिए आगह किया।

मुस्लिम समाज ने किया ध्वजारोहण

Ambikapur Muuslim soceity

छत्तीसगढ़ मुस्लिम युवा मंच ने मोमिनपुरा चौक समालय मंदिर के पास ध्वजारोहण किया। इस दौरान सांकृतिक कार्यक्रम भी हुआ, जिसमें देश भक्ति गीत गाकर कलाकारों ने समां बांधा। मुस्लिम समुदाय के लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सफी अहमद नेता प्रतिपक्ष और अंजुमन कमिटी के इरफ़ान सिद्दीकी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।