Crime

Crime News

शासकीय छात्रावास में रहने वाली छात्रा हुई बेहोश, परिजनों ने लगाया अधीक्षिका पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप

शासकीय छात्रावास में रहने वाली छात्रा हुई बेहोश, परिजनों ने लगाया अधीक्षिका पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप

विप्लव गुप्ता,पेन्ड्रा. छत्तीसगढ़ के एकमात्र शासकीय महिला शारीरिक शिक्षा प्रशिक्षण महाविद्यालय में महिला छात्रावास अधीक्षिका द्वारा छात्राओं को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. प्रताड़ित छात्रा को कल देर शाम बेहोश होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद पीड़ित छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की है. वहीं पुलिस शिकायत मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

शराब पीते 4, बेचते एक गिरफ्तार

सार्वजनिक स्थान पर सरेआम शराब पीते 4 आरोपियों को तेलीबांधा थाना पुलिस ने और अवैध शराब बेचते एक आरोपी को खमतराई थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों मामलों में आबकारी एक्ट के तहत अपराध कायम किया है।
00 कैसे चढ़े पुलिस के हत्थे :
तेलीबांधा थाना पुलिस ने आरोपी संतोष साहू (52) निवासी जोरा को जोरा बस स्टैंड के पास, श्यामलाल ध्रुव (29) निवासी सूरजनगर, सगुन दिलीर (30) निवासी लाभाण्डी, और नरेश यादव (32) निवासी जोरा को लाभाण्डी शराब दुकान के पास गिरफ्तार किया गया। चारों आरोपी सरेआम शराब पी रहे थे। मामले में आबकारी एक्ट की धारा 36सी के तहत अपराध कायम किया गया है।

कलियगी बेटे ने लाठियों से पीट कर की पिता की हत्या, गया जेल

केरेगांव थाना क्षेत्र के बाजार कुर्रीडीह में गुरूवार की शाम बेटे ने अपने ही पिता को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी । पुलिस न आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
00 क्या है पूरा मामला ;

लोगों को दी जा रही है स्वच्छता के संबंध में जानकारी

लोगों को दी जा रही है स्वच्छता के संबंध में जानकारी

नगर पालिक निगम भिलाई के आयुक्त के निर्देश पर निगम का स्वास्थ्य अमला लगातार निगम क्षेत्र में तीनों पालियों में सफाई कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही स्वच्छता के संबंध में जानकारी देते हुए स्वच्छता एप्प अपने मोबाईल पर डाउनलोड करने के लिए लोगों में जानकारी भी दिया जा रहा है। जोन 2 के अंतर्गत गौरव पथ सड़क की सफाई की गई।

डाकघर में सीसीटीवी नहीं होने से लेटर बम फोड़ने वाले का कोई सुराग नहीं

नगर पालिक निगम भिलाई के एमआईसी सदस्य के लेटर पैड़ पर मंत्री, विधायक, आयुक्त, महापौर सहित पार्षदों और अन्य लोगों के खिलाफ लेटर बम फोड़ने वाले का सुराग मिल पाना मुश्किल होगा। उक्त पत्र बीते पिछले शनिवार की दोपहर दुर्ग के जिस डाकघर से स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा गया है, वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। हालांकि सदस्य डा. दिवाकर भारती के वास्तविक लेटर पैड और विवादित पत्र का प्रारूप बिल्कुल अलग है। दोनों को देखने से स्पष्ट हो रहा है कि वह पत्र फर्जी है।
00 क्या है पूरा मामला :

शराब दुकान के सामने चाकू लहराते युवक गिरफ्तार

गंज थाना पुलिस ने स्टेशन रोड शराब दुकान के सामने चाकू लहराते युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चाकू जब्त किया गया।
गंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राजू साहू (24) निवासी मुर्राभट्टी चाकू लहराकर लगों को परेशान कर रहा है। आरोपी को स्टेशन रोड अंग्रेजी शराब दुकान के सामने से गिरफ्तार किया गया। मामले में आम्र्स एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है।

तेज रफ्जार दो कारों में भिड़ंत, जुर्म दर्ज

सिविल लाइन थाना इलाके के शंकर नगर में तेज रफ्तार दो कारों में भिड़ंत हो गई। एक कार चालक फरार हो गया। दूसरे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
अवंति विहार निवासी सुनीता नायर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे घर की ओर कार क्रमांक सीजी 04 एलएल 3705 से जा रही थी। इस दौरान शंकर नगर में तानिया ब्यूटी पार्लर के पास तेज रफ्तार अज्ञात कार चालक ने उनकी कार को टक्कर मारी। इससे कार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। पुलिस ने आरोपी चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

चाकू के साथ युवक गिरफ्तार

गोलबाजार थाना इलाके के शास्त्री बाजार में चाकू लेकर घुमते युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी चाकू से लोगों को धमका रहा था।
मुखबिर की सूचना पर शास्त्री बाजार के पास पहुंची पुलिस ने आरोपी सैय्यद महबूब (32) निवासी मोतीबाग चौक को गिरफ्तार किया। आरोपी आने जाने वाले लोगों को चाकू लहराकर धमका रहा था। आरोपी के पास से चाकू जब्त कर लिया गया है। मामले में आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत अपराध कायम किया गया है।

शादी समारोह से मोबाइल चोरी का आरोपी गिरफ्तार

धनोरा के रजवाड़ा पैलेस से मंहगे मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास दो कीमती मोबाइल जब्त किया है। पुलिस ने शादी पार्टी में चोरी करने वालों के लिए मुखबिर लगाया। मुखबिर ने चोरी की मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाशने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर समृद्धि बाजार के पास मोबाइल बेचने वाले कसारीडीह निवासी युवक गौरव को पकड़ा और उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने पिछले 24 नवंबर को धनोरा के रजवाड़ा पैलेस से एक सफेद बैग चोरी करना बताया जिसमें दो मंहगे मोबाइल 15 हजार रुपए कीमती आसूस कंपनी और 29 हजार रुपए कीमती ओप्पो कंपनी का था, इसके अलावा उसमें नगदी और चिल्हर रुप

Related News