Crime

Crime News

शराब पीते-बेचते 14 गिरफ्तार

राजधानी पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके पूर्व पुलिस की ओर से राजधानी में अड्डेबाजी के आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

चाकू लहराता युवक गिरफ्तार

गोलबाजार थाना पुलिस ने चाकू लहराकर लोगों को परेशान करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी राजू गुप्ता (19) निवासी मोमिन पारा देर रात तात्यापारा चौक पर चाकू लहराकर लोगों को परेशान कर रहा था। पुलिस ने आम्र्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत अपराध कायम किया है। आरोपी के कब्जे से चाकू भी बरामद किया है।

सट्टा-पट्टी के साथ दो गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने सट्टा-पट्टी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नरेश कुमार वर्मा (50) निवासी गांधी मैदान को छोटापारा महंत कॉलेज के पास गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 6 सौ रुपए नगद और सट्टा पट्टी बरामद की गई है। वहीं कैलाशपुरी चौक के पास से आरोपी आकाश मिश्रा (48) निवासी ब्रम्हपुरी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से 220 रुपए नगद और सट्टा पट्टी बरामद की गई है। दोनों मामलों में पुलिस ने धारा 4 क जुआ एक्ट के तहत अपराध कायम किया है।

झिल्ली बीनने के बहाने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरफ्तार

   झिल्ली बीनने के बहाने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरफ्तार

झिल्ली बीनने के बहाने रात में घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिलों को चोरी करने वाले गिरोह को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिलें जब्त की है। आरोपियों ने सुपेला और सेक्टर-6 में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच पुलिस ने चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत कार्यवाही की है।

3 दोपहिया चोरी के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

 3 दोपहिया चोरी के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

अलग-अलग तरीका अपना कर दुपहिया वाहन चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों शातिर भीम नगर, गौतम नगर के निवासी है,रात को झिल्ली, प्लास्टिक चुनने के बहाने आधी रात को ही ये घर से निकल जाते थे और रात में खड़े बाइक चोरी कर फरार हो जाते थे।
00 पुलिस को कैसे पता चला :

पुलिस को बड़ी सफलता, 2 इनामी नक्सली ढेर

पुलिस को बड़ी सफलता, 2 इनामी नक्सली ढेर

आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल कन्हाईपाड़ में आज पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई, जिसमें 2 नक्सली ढेर हो गए.

मारे गए दोनों नक्सलियों पर कुल 18 लाख रुपए का इनाम था. इसमें से प्लाटून कमांडर सीता सोढ़ी पर 10 लाख रुपए और सोढ़ी लखमा जो चिंतागुफा बटालियन मेंबर था, उस पर 8 लाख रुपए का इनाम था. एसपी अभिषेक मीणा ने मुठभेड़ में 2 इनामी नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें-

नक्सलियों की बौखलाहट उजागर, कई वाहनों में लगाई आग

राजधानी में कल मी एंड मॉम का होगा आयोजन, बच्चे देंगे रंग-बिरंगी प्रस्तुति

राजधानी में कल मी एंड मॉम का होगा आयोजन, बच्चे देंगे रंग-बिरंगी प्रस्तुति

18 नवंबर यानि कल ‘मी एंड मॉम’ कार्यक्रम का आयोजन राजधानी के मैग्नेटो मॉल में होने वाला है. ‘मी एंड मॉम’ शो में 2 से 7 और 8 से 15 साल तक के बच्चे अपने पैरेंट्स के साथ शामिल हो सकते हैं. इसमें फैशन शो, सेल्फी कॉम्पिटीशन, फैंसी ड्रेस, ड्रॉइंग, सिंगिंग और डांसिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है.

क्रिएटिव आईज प्रमोशंस के डायरेक्टर सतीश कटियारा ने बताया कि इस प्रोग्राम में आकांक्षा लायंस स्कूल के विशेष बच्चे अपनी प्रस्तुति देंगे. कार्यक्रम में रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख 15 नवंबर है.

मुठभेड़ में 2 हार्डकोर नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शुक्रवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के मध्य हुई मुठभेड़ में दो हार्डकोर वर्दीधारी नक्सली मारे गए। पुलिस ने इनके शव बरामद कर लिए हैं। मौके से पुलिस ने बंदूक समेत दैनिक उपयोग की सामग्रियां बरामद की है।
सुकमा एसपी अभिषेक मीणा ने कहा कि, चिंतागुफा थाने से एसटीएफ और डीएफ का संयुक्त पुलिस बल गश्त सर्चिंग के लिए रवाना हुआ था। ग्राम कन्हाईगुड़ा के निकट जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फौरन मोर्चा संभालते हुए गोलीबारी की। लगभग एक घंटे की मुठभेड़ के बाद अंतत: नक्सली घने जंगल और पहाड़ी की आड़ लेकर भाग गए।

मुठभेड़ में दो ईनामी नक्सली ढ़ेर

सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों में हुई मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया गया है। आज शुक्रवार दोपहर जिले के दोरनापाल में कोंटा के जंगलों में यह मुठभेड़ हुई है। नक्सलियों की ओर से हुई फायरिंग का पुलिस ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इसमें दो नक्सलियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है दोनों पर सरकार की ओर से 8-8 लाख रुपए का ईनाम था। पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है।

खड़े ट्रेलर से सामान चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार

खड़े ट्रेलर से सामान चोरी के आरोप में पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है। घटना के संबंध में सारागांव पुलिस ने कहा कि विगत 31 अक्टूबर को नगर पंचायत के प्रतीक्षालय के पास खड़े ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 सी 2978 में रात्रि को अज्ञात युवकों ने बैटरी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए थे, चालक ने चोरी की सूचना थाना में दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर नागेन्द्र कर्ष(24) तथा गोपाल प्रसाद रोहिदास(23)को पुलिस गिरफ्त में लेकर पूछताछ की, आरोपियों ने चोरी की घटना को कबूल किया और उनके पास से चोरी का सामान एक नग बैटरी कीमत 10 हजार रुपए को बरामद कर आरोपियों को क

Related News