Crime

Crime News

बिग ब्रेकिंग : पीसीसी चीफ भूपेश बघेल को जेल ले जाने की तैयारी, कोर्ट परिसर पुलिस छावनी में तब्दील,

बिग ब्रेकिंग : पीसीसी चीफ भूपेश बघेल को जेल ले जाने की तैयारी, कोर्ट परिसर पुलिस छावनी में तब्दील,

पीसीसी चीफ भूपेश बघेल को जेल ले जाने की तैयारी चल रही है. कोर्ट परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है. भूपेश बघेल ने वकील लेने से इनकार करते हुए बेल के लिए आवेदन जमा नहीं किया है.

पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा कि वे जेल जाएंगे और जेल में ही सत्याग्रह करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि काले झंडों से डरकर सरकार उन्हें फंसा रही है. बघेल ने कोर्ट परिसर में साफ-साफ कह दिया कि वे बेल नहीं मांगेंगे, जेल जाएंगे. इसका जवाब जनता देगी. उन्होंने इस कथन को भी प्रोसिडिंग में शामिल करने की मांग की है.

रेत का अवैध उत्खनन करते 10 ट्रैक्टर-ट्राली जब्त, खनन कारोबारियों में मचा हड़कंप

रेत का अवैध उत्खनन करते 10 ट्रैक्टर-ट्राली जब्त, खनन कारोबारियों में मचा हड़कंप

बिलासपुर जिले के कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत अरपा नदी में रेत का काला कारोबार खनन माफियाओं के द्वारा धड़ल्ले से किया जा रहा है. इस कार्य को अंजाम देने के लिए खनन माफिया भोर सुबह से ही वाहन लेकर नदी में पहुंच जाते है. नदी से निकाली गई रेत का इन खनन माफियाओं के द्वारा आस-पास के क्षेत्र में लंबे दामों में बिक्री की जाती है. मिली जानकारी के मुताबिक रेत के अवैध कारोबार में संल्पित कारोबिरियों की सूचना स्थानीय नागरिकों के द्वारा पुलिस को फोन लगा कर दी गई. जिसे कोटा थाने की पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए उपनिरीक्षक एलआर चौहान ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ताबड़तोड़ कार्रवाई किए.

आपसी रंजिश के चलते जिगरी दोस्त ने ली दोस्त की जान, पिता ने खुद ही बेटे को किया पुलिस के हवाले

रायपुर के आजाद चौक अंतर्गत भोई पारा में दो दोस्तों के बीच चाकूबाजी हुई. जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मानव पाण्डे व चिराग खान अच्छे दोस्त थे, जिनके बीच कई महीनों से किसी बात को लेकर तकरार चल रहा था. जिसके बाद वे एक दूसरे से बदला लेने की ठान चुके थे. शुक्रवार को आजाद थाने के भोई पारा में हुई चाकूबाजी में मानव पाण्डे ने चिराग खान पर एक पर एक गंभीर जानलेवा बार कर दिया. घटना की जानकारी जैसी ही पुलिस को लगी तो, इसके पहले ही आरोपी के पिता ने रोत बिलखते अपने पुत्र को पुलिस के हवाले कर दिया. अरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरु कर दिए.

यौन शोषण मामले में फैरोज खान की मुश्किले बढ़ी, पीड़िता ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में रिपोर्ट कराई दर्ज

यौन शोषण मामले में फैरोज खान की मुश्किले बढ़ी, पीड़िता ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में रिपोर्ट कराई दर्ज

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फैरोज खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. भिलाई की एनएसयूआई महिला कार्यकर्ता के साथ यौन शोषण मामले में नया मोड़ आ गया है. महिला कार्यकर्ता ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फैरोज खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. साथ ही पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है.

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता और पड़ोसी महिला को गांव वालों ने बैठक बुलाकर पीटा, दूसरे आरोपी के खिलाफ शिकायत नहीं करने की बना रहे थे दबाव

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता और पड़ोसी महिला को गांव वालों ने बैठक बुलाकर पीटा, दूसरे आरोपी के खिलाफ शिकायत नहीं करने की बना रहे थे

जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने निकलकर आया है. जहां एक नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को इंसाफ दिलाने के बजाय उसके साथ ही मारपीट की गई है. उसे ही भला-बुरा कहते हुए गांव में बैठक बुलाकर दोषी ठहरा कर पीट रहे है. साथ ही उसके पड़ोस की एक महिला को बैठक में बुलाकर महिला सामूह की महिलाओं के द्वारा पीटा गया है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस महकमा भी हरकत में आ गया है. मामला कांकेर जिले के बांदे थाना का है.

तीन युवकों से 30 किलो गांजा जब्त

बिर्रा पुलिस ने रविवार की रात तीन युवकों के कब्जे से 30 किलो गांजा जब्त किया है। आरोपी मारूती कार क्रमांक ओडी 17 डी 9887 में गांजा की तस्करी करते भटगांव पार कर बिर्रा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर तीनों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

भाजपा नेता के पुत्र सहित दो गिरफ्तार

भाजपा नेता के पुत्र सहित दो गिरफ्तार

वाहन मरम्मत दुकान संचालन की आड़ में डीजल के अवैध कारोबार का पर्दाफाश करते हुए रामानुजगंज पुलिस ने दो लोगों से 450 लीटर डीजल जब्त किया है। आरोपियों द्वारा अवैध तरीके से भंडारित डीजल का कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर पुलिस ने आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेज दिया। गिरफ्तार एक आरोपी के पिता अविभाजित सरगुजा के भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं व कुछ सदस्य अन्य बड़े पद पर हैं। पुलिस की कार्रवाई से अवैध कारोबारियों में खलबली मची है।

पत्नी की खुदकुशी के बाद पति ने भी रेत लिया अपना गला, गंभीर

बोरसी शिवपारा में मंगलवार की सुबह पति-पत्नी ने विवाद के बाद आत्मघाती कदम उठा लिया। इस घटना में जहां पत्नी सीता बाई कोसरे (35वर्ष) ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली, वहीं पति राजकुमार कोसरे ने अपने ही हाथों गला रेत लिया। उसकी हालत अस्पताल में नाजुक बनी हुई है। घटना के पीछे पति-पत्नी के विवाद को कारण बताया गया है। पद्मनाभपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

स्कूल में चोरों का धावा, 50 हजार का सामान पार

हिर्री के ग्राम झलफा के एक प्राइवेट स्कूल में अज्ञात चोरों ने धावा बोला और 50 हजार का सामान पार कर दिया। वहीं स्कूल में रखे चावल के 4 बोरी भी ले गए। वहीं चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

सिटी बस से महिला के आभूषण पार

सिटी बस में सफर कर रही महिला यात्री के बैग से रेलवे स्टेशन से नेहरू चौक के बीच किसी ने सोने, चांदी के आभूषण पार कर दिए। तोरवा पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related News