Crime

Crime News

अगवा किए ग्रामीण की नक्सलियों ने की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस मु​खबिरी का लगाया था आरोप

अगवा किए ग्रामीण की नक्सलियों ने की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस मु​खबिरी का लगाया था आरोप

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने फिर एक बार ग्रामीण की हत्या कर दी है. रमन टोला इलाके के ग्रामीण को नक्सलियों ने मौत के घाट उतारा है. नक्सलियों ने धारदार हथियार से वार कर घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने हत्या की है.

नशेड़ी ने महिला पर चाकू से किया वार

कोतवाली थाना इलाके के गांधीनगर में नशेड़ी युवक ने महिला नर चाकू से वार किया। महिला के हाथ में चोट आई है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
गांधी मैदान कालीबाड़ी निवासी महिला से आरोपी राज कुरील (18) गाली गलौज कर रहा था। आरोपी ने काफी नशा किया हुआ था। महिला के गाली गलौज से मना करने पर आरोपी ने चाकू से उस पर वार किया। चाकू महिला के बाएं हाथ की कलाई के पास लगा। मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 294,506बी,323 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है।

घर से मोबाइल चोरी

उरला थाना इलाके के साईंनगर में चोर घर के अंदर से मोबाइल चोरी कर ले गया। विष्णु साहु (20) ने पुलिस को बताया कि बिस्तर के सीराने मोबाइल रखकर सोया था। खुले दरवाजे से घुसा चोर मोबाइल ले गया। पुलिस ने अपराध कायम कर मामला विवेचना में लिया है।

यहाँ बावनपरी के आशिकों का लगा था जमावड़ा, डेढ़ लाख रुपए कैश के साथ 14 आरोपी गिरफ्तार…

यहाँ बावनपरी के आशिकों का लगा था जमावड़ा, डेढ़ लाख रुपए कैश के साथ 14 आरोपी गिरफ्तार…

पुलिस ने यहां जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने यहां से लाखों रुपए के साथ 14 जुआरियों को दबोचा है. जानकारी मिली है कि अभनपुर बस्ती के अटल आवास में लंबे समय से जुआ खिलाने का काम किया जा रहा था,जिसका रविवार को पुलिस ने भंडापोड़ कर दिया है.

दरअसल पुलिस को मुखबिर को सूचना मिली थी कि लंबे समय से बस्ती के अटल आवास में जुआ खिलाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने रविवार को दबिश दी और 14 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन जुआरियों के पास से कुल 1,46000 रुपए कैश सहित 52 परी भी बरामद किया है.

ट्रक से पुलिस ने 20 लाख का गांजा किया जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में बड़े तस्करों का हो सकता है खुलासा

ट्रक से पुलिस ने 20 लाख का गांजा किया जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में बड़े तस्करों का हो सकता है खुलासा

मलकानगिरी जिले के चित्रकोंडा इलाके में पुलिस ने गांजा ले जाने वाले आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. एक ट्रक से पुलिस ने जांच अभियान के दौरान 5 क्विंटल गांजा जब्त किया है. साथ ही हरीयाणा के रहने वाले तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्जकर मामले की जांच में जुट गई है.

ब्रेकिंग : एक लाख रुपए की इनामी महिला नक्सली समेत 5 गिरफ्तार, हथियार भी बरामद…

ब्रेकिंग : एक लाख रुपए की इनामी महिला नक्सली समेत 5 गिरफ्तार, हथियार भी बरामद…

बालेबेड़ा के जंगल से 5 नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. डीआरजी, आईटीबीपी और एसटीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से ये कार्रवाई की है. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किये गए नक्सलियों में एक महिला नक्सली भी शामिल है.

महिला नक्सली पर 1 लाख रुपए का इनाम था. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गए ये पांचों नक्सली विगत 4 जुलाई को हुई मुठभेड़ में शामिल थे. विगत 4 जुलाई को हुई पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को मार गिराया था.

शादीशुदा महिला घर में थी अकेली, लंबे समय से मौके का इंतजार कर रहे दरिंदे ने…

शादीशुदा महिला घर में थी अकेली, लंबे समय से मौके का इंतजार कर रहे दरिंदे ने…

प्रदेश में महिलाओं से अनाचार के मामले बढ़ते ही जा रहै हैं. हालंकि पुलिस ने इन अपराधों को रोकना का प्रयास जरूर किया है. इसके बावजूद भी कुछ दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला जिले के तपकरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहै है.

जहां एक 25 वर्षीय युवक ने 28 साल की महिला से दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि 8 जुलाई को जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त महिला घर में अकेली थी और पति खेत गया हुआ था. जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने महिला से दुष्कर्म किया और फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक युवक लंबे समय से ही महिला के साथ संबंध बनाने के फिराक में था. जिसे उसने मौका पाते ही अंजाम दे दिया.

सुरक्षाबलों ने नक्सलियों की साजिश को किया नाकाम, मार्ग पर लगाए गए 3 प्रेशर कुकर बम को किया निष्क्रिय, बड़ा हादसा टला..

सुरक्षाबलों ने नक्सलियों की साजिश को किया नाकाम, मार्ग पर लगाए गए 3 प्रेशर कुकर बम को किया निष्क्रिय, बड़ा हादसा टला.

यहां सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि बीएसएफ के जवानों ने तीन प्रेशर कुकर बम बरामद किया है, जो परतापुर से मोहला जाने वाले सड़क पर नक्सलियों द्वारा लगाया गया था.

सुरक्षाबलों ने इन तीनों कुकर बम को निष्क्रिय कर दिया है. जानकारी के मुताबिक जवान को ये जानकारी तब मिली जब पुलिस नक्सल विरोधी अभियान पर निकले हुए थे. इसी दौरान उन्हें ये जानकारी मिली की इस सड़क पर प्रेशर कुक बम लगाए हैं. जिसे उन्होंने मौका रहते ही डिफ्यूज कर दिया. बता दें कि जवान यदि इसे समय रहते निष्क्रय नहीं करते तो निश्चित ही बड़ा हादसा हो सकता था.

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान घायल…

201803242241064590_4-DRG-JAWANS-INJURED-IN-IED-BLAST-IN-SUKMA_SECVPF.jpg

धुर नक्सल प्रभावित इलाका सुकमा में डीआरजी पुलिस औऱ नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें पुलिस ने दो नक्सलियों को मार गियारा है. नक्सलियों का शव भी बरामद कर लिया गया है. वहीं आईईडी ब्लास्ट में एक डीआरजी का जवान घायल हो गया है. एसपी अभिषेक मीणा ने इस घटना की पुष्टि की है.

ठेकेदार कपूरचंद की हत्या मामले में पुलिस ने किया उसके सहयोगी को गिरफ्तार, न्यायिक रिमांड पर भेजा जेल…

2a590ce43d43f92523744fa7e809757c.jpg

सड़क निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार कपूरचंद राजपूत की पिछले दिनों जगरगुंडा रोड के गोरुंडा के पास शव बरामद हुआ था. पुलिस नक्सलियों द्वारा अगवा करने के बाद हत्या कर शव फेक देने की आशंका जता रही थी. वहीं पुलिस ने अब ठेकेदार के साथ गए सहयोगी माड़वी जोगा को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था. जिसके बाद पुलिस ने जोगा को तीन दिन के न्यायिक रिमांड पर रखा है. उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि माड़वी ने ठेकेदार कपूरचंद को उसी जगह पर लेकर गया था, जहां उसकी हत्या की गई है.

Related News