6 बोरी गांजा पकड़ाया

wp-image-353761571-990x660.jpg

बोराई पुलिस ने कार से गांजे की तस्करी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर का नाम पंकज शर्मा है जो पानीपत हरियाणा के रहने वाला है. पुलिस ने इनके पास से 6 बोरी और एक बैग में रखे गए गांजा बरामद किया है जिनकी कीमत करीब 8 लाख 40 हजार रू बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाही में जुट गई है.

दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार से बोराई के रास्ते गांजा तस्करी कर रायपुर की ओर ले जाया रहा है जिसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने घेराबंदी कर एक स्वीप्ट डिजायर कार जो उड़ीसा से धमतरी की ओर आ रही थी उसे पीछा कर रोक लिया. कार की तलाशी लेने पर कार में 6 बोरी और एक बैग गांजा बरामद हुआ जिसका वजन करीब 1 क्विंटल 8 किलो है.

पुलिस की माने तो बार्डर इलाके में लगातार सक्रियता बरती जा रही है यही वजह है कि गांजा तस्करी के तीन अलग अलग मामले में कामयाबी मिली है. फिलहाल पुलिस ने गांजे तस्करी में इस्तेमाल की जा रही कार और गांजा को जब्त कर लिया है वही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जेल के सिंखचो के पीछे पहुंचा दिया है.

बहरहाल धमतरी इलाके मे नशे के कारोबार का यह कोई नया मामला नही है उड़ीसा और गरियाबन्द का सरहदी इलाका होने की वजह से गांजे की तस्करी इस रास्ते से होना आमबात है.

Source: 
lalluram.com

Related News