मन में विश्वास का भाव लेकर अपने हुनर का प्रदर्शन क

dur nes.jpg

मन में विश्वास का भाव लेकर अपने हुनर का प्रदर्शन करें। ये बातें गुरूवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री रमशीला साहू ने कही । उन्होंने सेक्टर-2 भिलाई में राज्य स्तरीय 17वीं क्रीडा प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया । प्रतियोगिता में राज्य के 13 जिले के विभिन्न खेलों के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं, जो अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे।
मंत्री साहू ने प्रतिभागी खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि इस तरह के प्रतियोगिता होने से प्रतिभागियों को अपने खेल का प्रदर्शन करने का अवसर मिलता है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाडिय़ों से कहा कि मन में विश्वास का भाव लेकर अपने हुनर का प्रदर्शन करें। छत्तीसगढ़ राज्य की ओर से बनाए गए खेल नीति का लाभ प्रदेश के उभरते और नये खिलाडिय़ों को मिल रहा है।
प्रतियोगिता में राज्य के बस्तर, बिलासपुर, जांजगीर, जशपुर, कबीरधाम, कांकेर, कोण्डागांव, कोरिया, रायपुर, राजनांदगांव, सरगुजा और दुर्ग जोन के 1600 से अधिक प्रतिभागी खिलाड़ी भाग लिया। प्रतियोगिता में 150 दल प्रबंधक और खेल प्रशिक्षक आए हुए है। खिलाडिय़ों के की ओर से बॉक्सिंग, जुडो, लॉंग टेनिस, भारोत्तोलन, फेक्सिंग, योग जुडो और साइकिल पोलो खेल का प्रदर्शन किया जाएगा। प्रतियोगिता का समापन 27 अगस्त को किया जाएगा।
कार्यक्रम की अध्यक्षता संसदीय सचिव लाभचंद बाफना ने किया। कार्यक्रम में दुर्ग विधायक अरूण वोरा, महापौर चंद्रिका चन्द्राकर, जिला पंचायत की उपाध्यक्ष थानूराम साहू उपस्थित हुए।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News