कार्यकर्ताओं की मेहनत से भाजपा विश्व की बड़ी पार्टी बनी: मूणत

कार्यकर्ताओं की मेहनत से भाजपा विश्व की बड़ी पार्टी बनी: मूणत

भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है उसका कारण हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं, जिले के प्रभारी और लोक निर्माण विभाग मंत्री राजेश मूणत ने गुरूवार को बैठक में कही। संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक भाजपा कार्यालय में प्रभारी मंत्री ने ली। बैठक की अध्यक्षता जिला भाजपा अध्यक्ष उषा टावरी ने की। बैठक में प्रमुख रूप से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय, कैबिनेट मंत्री रमशीला साहू, संसदीय सचिव लाभचंद बाफना, महापौर चन्द्रिका चन्द्राकर भी शामिल थी। बैठक में आगामी विधानसभा के लिए पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिया।
मंत्री मूणत ने कहा कि जो जमीनी स्तर पर कार्य करता है, उसकी जानकारी को क्रियावन्तित करना यह हम सबका काम है। संगठन के बड़े पदाधिकारियों और यह मेरी स्वयं की जवाबदारी है। आज भारतीय जनता पार्टी अगर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है उसका कारण हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं जिनकी मेहनत परिश्रम के कारण विश्व के सबसे बड़े पार्टी के रूप में स्थापित हुई है, उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि प्रत्येक क्षण को कीमती मानते हुए आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया।
00 सीएम का ध्येय विकास और सिर्फ विकास : सरोज
भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री डॉं. रमन सिंह का ध्येय सिर्फ और सिर्फ विकास है और विकास को ही मूल मंत्र मानते है। आज से 14 साल पहले छत्तीसगढ़ को अपने मन में कल्पना करे और आज के छत्तीसगढ़ से तुलना करके देखे तो आज छत्तीसगढ़ विकास की दर पर अग्रीम पंक्ति पर खड़ा है। मंै कार्यकर्ताओं से आह्वान करती हूं कि डा. रमन सिंह के नेतृत्व में हुए विकास को लोगों को अवगत कराए और सभी आज इसी वक्त से आगामी होने वाले चुनाव के लिए अभी से पूरे ताकत से जुट जाए।
महिला और बाल विकास मंत्री रमशीला साहू ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाएं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ स्तर पर जाकर लोगों को लाभान्वित करवाने का काम करे और मिशन 2018-19 की तैयारी के लिए अभी से पूरी ताकत से जुट जाने की अपील की।
00 बैठक में ये लोग रहे मौजूद :
बैठक का संचालन जिला महामंत्री देवेन्द्र सिंह चंदेल, चन्द्रिका चन्द्राकर ने किया। बैठक में मुख्यरूप से लाभचंद बाफना, रविशंकर सिंह, जागेश्वर साहू, थानू राम साहू, माया बेलचंदन, जिलामहामंत्री डोमार सिंह वर्मा, कांतीलाल जैन, अरविन्दर खुराना, रजा खोखर, रमन यादव, मीडिया प्रभारी सतीश समर्थ, संतोष सोनी, दिलिप कुर्रे चंचल बाफना, रत्नेश चन्द्राकर, कांती लाल बोथरा, सुरेन्द्र पाटनी, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सरिता मिश्रा, अल्का बाघमार, गायत्री वर्मा, अश्वनी टंडन, सुरेश दीक्षित, एल्डरमेन विद्या नामदेव, शकिला बेगम, शशि रायजादा के अलावा जिला और मण्डल के समस्त मोर्चा प्रकोष्ठ के पदधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Source: 
Vision News Service

Related News