युवक गिरफ्तार

चाकू लहराते युवक गिरफ्तार

गोल बाजार थाना पुलिस ने चाकू लहराते युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी ईश्वर संगिल (22) शास्त्री बाजार में चाकू लहराकर लोगों को परेशान कर रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चाकू बरामद किया गया। मामले में आर्म्स एक्ट की धारा 25,27 के तहत अपराध कायम किया गया।

सट्टा लिखते युवक गिरफ्तार

गुढिय़ारी थाना पुलिस ने इलाके में पड़ाव के पास सट्टा लिखते युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी बजरंग बाग (28) संजय गांधी नगर का रहने वाला है। उसके पास से सट्टा पट्टी और 1 हजार 20 रुपए नगद जब्त किए गए हैं। मामले में जुआ एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है।

शराब दुकान के सामने चाकू लहराते युवक गिरफ्तार

गंज थाना पुलिस ने स्टेशन रोड शराब दुकान के सामने चाकू लहराते युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चाकू जब्त किया गया।
गंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राजू साहू (24) निवासी मुर्राभट्टी चाकू लहराकर लगों को परेशान कर रहा है। आरोपी को स्टेशन रोड अंग्रेजी शराब दुकान के सामने से गिरफ्तार किया गया। मामले में आम्र्स एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है।

चाकू के साथ युवक गिरफ्तार

गोलबाजार थाना इलाके के शास्त्री बाजार में चाकू लेकर घुमते युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी चाकू से लोगों को धमका रहा था।
मुखबिर की सूचना पर शास्त्री बाजार के पास पहुंची पुलिस ने आरोपी सैय्यद महबूब (32) निवासी मोतीबाग चौक को गिरफ्तार किया। आरोपी आने जाने वाले लोगों को चाकू लहराकर धमका रहा था। आरोपी के पास से चाकू जब्त कर लिया गया है। मामले में आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत अपराध कायम किया गया है।

सट्टा लिखते युवक गिरफ्तार

पण्डरी थाना इलाके के दलदल सिवनी में सट्टा लिखते आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी नौरंग देवांगन (32) निवासी दुबे कॉलोनी मोवा के पास से सट्टा पट्टी और 1745 रुपए जब्त किए गए हैं। दलदल सिवनी में नौरंग सट्टा लिख रहा था। पुलिस ने मामले में जुआ एक्ट की धारा 4क के तहत अपराध कायम किया है।

चाकू लहराता युवक गिरफ्तार

गोलबाजार थाना पुलिस ने चाकू लहराकर लोगों को परेशान करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी राजू गुप्ता (19) निवासी मोमिन पारा देर रात तात्यापारा चौक पर चाकू लहराकर लोगों को परेशान कर रहा था। पुलिस ने आम्र्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत अपराध कायम किया है। आरोपी के कब्जे से चाकू भी बरामद किया है।

सरेआम शराब पीते दो युवक गिरफ्तार

थाना खमतराई क्षेत्र में बुधवार को आम जगह पर शराब पीने के आरोप में दो युवक को गिरफ्तार किया गया। दोनों के खिलाफ पुलिस ने धारा 36-सी आबकारी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, आरोपी भुखन देवांगन (37)निवासी रावाभाठा खमतराई रायपुर को रात 9 बजे ट्रांसपोर्ट नगर पार्किंग-2 रावाभाठा से गिरफ्तार किया गया। वहीं आरोपी विनोद कुमार पटेल (31) निवासी कैलाश नगर बीरगांव खमतराई रायपुर को रात 10 बजे ट्रांसपोर्ट नगर पार्किंग-1 रावाभाठा से गिरफ्तार किया गया। दोनों सरेआम शराब पी रहे थे।

चाकू के साथ युवक गिरफ्तार

थाना गुढियारी क्षेत्र में रामनगर ओव्हर ब्रिज के नीचे एक युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, आरोपी दीपक साहू (20) निवासी सुपेला संजयनगर तलाब के पास भिलाई जिला दुर्ग का रहने वाला है। दीपक को बुधवार की दोपहर 12.10 बजे चाकू लेकर आम लोगों को डराते समय गिरफ्तार किया गया। दीपक के खिलाफ धारा 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।