मोपेड चोरी

खड़ी मोपेड चोरी

सिविल लाइन थाना पुलिस ने खड़ी मोपेड चोरी होने की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध किया है।
पुलिस के अनुसार मकान नंबर 326 आशीर्वाद भवन शंकर नगर सिविल लाईन निवासी संजय प्रकाश सिंह पिता जेपी सिंह ने शुक्रवार को अपराध दर्ज कराया कि गुरुवार को मकान नंबर 326 आशीर्वाद भवन शंकर नगर सिविल लाईन से आरोपी चोर खडी मोपेड क्रमांक सीजी 04 एफजे 9947 चोरी कर ले गया। पुलिस मोपेड की तलाश कर रही है।

घर के सामने से मोपेड चोरी

डीडी नगर थाना इलाके के सेक्टर 4 से मोपेड चोरी हो गई। गुलशन गजभिये (70) ने उसके निर्माणाधीन घर के सामनेे मोपेड सीजी 04 एलएम 7885 खड़ी की थी। इसे अज्ञात चोर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सदरबाजार से मोपेड चोरी

सदरबाजार के एक ज्वेलरी दुकान के सामने से कड़ी मोपेड क्रमांक सीजी 04 डीडी 3146 को चोर ने चोरी कर लिया। थाना कोतवाली में उमेश जावरी (45) निवासी एकता इंक्लेव बिल्डिंग बैरनबाजार ने 15 नवंबर को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया है। चोरी की घटना 13 नवंबर को हुई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।

अलग-अलग जगह से मोटरसाइकिल,मोपेड चोरी

शहर में मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय है। अलग-अलग थानांतर्गत चोरी की शिकायत सामने आ रही है। इसी कड़ी में सोमवार को शहर के डीडीनगर थाना में एक मोटरसाइकिल और थाना मौदहापारा में एक मोपेड के चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई गई है। दोनों थाना की पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की विवेचना में जुटी है।