मारपीट

वेतन नहीं मिलने पर मारपीट

उरला थाना क्षेत्र में सरोरा स्थित यूनिवर्थ कंपनी में एक कर्मचारी को वेतन नहीं मिलने पर आधा दर्जन लोगों ने लाठी डंडे से लैस होकर हमला बोल दिया। कंपनी की ओर से राजेश कुमार राय (55) निवासी यूनिवर्थ लि.सरोरा उरला ने शनिवार को सुबह लगभग 10.30 बजे ऑफिस में जबरन प्रवेश कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उरला पुलिस ने कंपनी में कार्य करने वाले आर्धा दर्जन कर्मचारियों के खिलाफ धारा 147,148,149,451,323,,506 बी,427 तहत मामला दर्ज किया है। राजेश कुमार राय ने बताया कि यूनिवर्थ लि.सरोरा में आरोपी संतोष देवांगन, अशोक अतकरी, गिरिलाल पटेल, पी.आर.संतोष, गुलेशर सिंह और अन्य जो कम्पनी में काम करते है। कम्पनी द्वारा

शराब पीने पैसों के विवाद में मारपीट

कबीरनगर थाना इलाके के नाज मोबाइल कबीरनगर के पास शराब पीने के लिए हुए विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। शराब पीने पैसों को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने डण्डे और किसी धारदार हथियार से हमला किया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उधार के विवाद में हुई मारपीट

आजाद चौक थाना इलाके के वासुदेव पारा में उधार के लेनदेन के विवाद में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
वासुदेव पारा में कुंदन वासुदेव (27) और कामत वासुदेव में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ। विवाद में कामत ने गाली- गलौज कर बेल्ट से कुंदन की पिटाई कर दी। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने दोनों को अलग किया। मामले में कुंदन की शिकायत पर पुलिस ने धारा 294,506,323 के तहत अपराध कायम किया है।

सिगरेट पीने मना करने पर मारपीट

गोलबाजार थाना इलाके के बाबूलाल टॉकिज गली में युवक से मारपीट का मामला प्रकाश में आया। युवकों को घर के पास सिगरेट पीने से मना करने पर फरहद हसनैन (33) की आरोपी फजहल और उसके साथी ने पिटाई कर दी। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मोटरसाइकिल चालक से मारपीट

सिविल लाईन थाना इलाके के राजेन्द्र नगर में मोटरसाइकिल चालक के सीर पर एक युवक ने इसलिए पत्थर मार दिया कि चालक ने उसे घर छोडऩे से मना कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
राजेन्द्र नगर में देर रात साहू आटा चक्की के पास कल्पेश रामटेके (18) को मोटरसाइकिल से जाते दौरान आरोपी मोनू ने रोका। मोनू ने रास्ता रोककर घर छोडऩे कहा जिससे इंकार करने पर दोनों में विवाद हो गया। मोनू ने पास में रखे पत्थर से कल्पेश के सीर पर मारकर चोट पहुंचाया। मामले में पुलिस ने धारा 341,294,336 के तहत अपराध कायम किया है।

पुरानी रंजिश के चलते मारपीट, धमकी

थाना देवेंद्रनगर अंतर्गत पण्डरी तराई में आरोपी संतोष वर्मा और हेमलता वर्मा ने तुलसी शर्मा को पुरानी रंजिश के चलते गाली गलौच करते जान से मारने की धमकी दी और हाथ मुक्का से मारपीट की। तुलसी शर्मा (46) निवासी पण्डरी तराई ने 19 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना 19 नवंबर के 8.30 बजे की है।

मारपीट, जान से मारने की धमकी

कबीरनगर थाना क्षेत्र में रीतूराज ट्रांसपोर्ट के पास शैलेंद्र उपाध्याय, अजीत ने पैसे के लेन देन को लेकर विवाद के चलते गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी । उसके बाद हाथ मुक्का से मारकर धीरेंद्र सिंह को घायल कर दिया । थाना कबीरनगर में पीडि़त धीरेंद्र सिंह (30) निवासी एमबीएस 138 कबीरनगर ने 15 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर विवेचना में लिया है।

पुरानी रंजिश में मारपीट

भनपुरी सेंधवार तालाब के पास पुरानी रंजिश में नाबालिग से मारपीट की गई। खमतराई थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
बाजार चौक निवासी दो नाबालिग लड़कों को आरोपी फिरोज और राहुल ने सेंधवार तालाब भनपुरी में रोका। आरोपियों ने पुरानी बातों पर गाली गलौज करनी शुरु की। विरोध करने पर दोनों ने जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की। पुलिस ने धारा 294,506,323,34 के तहत अपराध कायम किया है।

जुआ खेलने के दौरान आपस में मारपीट

मुजगहन थाना इलाके के ग्राम डुण्डा में जुआ खेलने के दौरान आपस में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों ने एक व्यक्ति पर रॉड से हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज की है।

मामूली विवाद पर युवक से मारपीट

कबीरनगर थाना इलाके के भुईंया तालाब के पास मामूली विवाद पर युवक से मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
भुईंया तालाब के पास सौरव सिंह (19) को आरोपी खेमलाल, विजय, अर्जुन और लीलूराम ने रोककर गाली गलौज की। सौरव ने गाली गलौज का विरोध किया तो चारों ने उससे मारपीट की। आरोपियों ने उसकी पाईप से भी पिटाई की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 294, 506बी, 323, 34 के तहत अपराध कायम किया है।