नोडल अधिकारी नियुक्त

नोडल अधिकारी नियुक्त

कलेक्टर ने योजनाओं को गांव के पात्र हितग्राहियों तक पहुंचाने नोडल अधिकारी और सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त कर दिए हैं । 14 अप्रैल से 5 मई के मध्य ग्राम स्वराज अभियान के संचालन किया गया था। जिसमें अभियान के अंतर्गत जिले के 1 हजार से अधिक जनसंख्या वाले 58 ग्रामों को 7 योजनाओं से लाभान्वित किये जाने जनपद पंचायत के सीईओ को सहायक नोडल अधिकारी बनाया गया है। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, सौभाग्य प्रधानमंत्री सहज बिजली हर घर योजना, उजाला योजना, प्रधानमंत्री जन-धन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, मिशन इन्द्रधनुष योजना अंतर्गत पूर्ण करने का लक्ष्य 15 अगस्त को रखा

किसानों को बोनस के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त

छत्तीसगढ़ सरकार के निर्देश पर किसानों को बोनस देने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। किसानों को बोनस राशि का प्रमाण पत्र देने के लिए कलेक्टर डॉ.

धान खरीदी, उपार्जन केन्द्रों के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त

खरीफ विपणन वर्ष 2017-18 में सुगमता पूर्वक धान उपार्जन और पर्यवेक्षण के लिए विभिन्न विभागों के 74 अधिकारियों को खरीदी केन्द्रों का जिला स्तरीय नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। बुधवार को ये नियुक्ति कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने की। कलेक्टर के आदेशानुसार नोडल अधिकारी समिति मुख्यालय में किसान पंजीयन कार्य की निगरानी करेंगे । इस संबंध में वे एक नवंबर को जिला कार्यालय में प्रतिवेदन प्रस्तुत करेंगे।
00 क्या होगा इन नोडल अधिकारियों का कार्य :